दरभंगा में पुलिस पर हमला एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी | Darbhanga Khabar | Darbhanga Latest News 

दरभंगा के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र में छापा मारने गई पुलिस की टीम पर अपराधियों ने की गोलीबारी एक पुलिसकर्मी घायल गोली चलने की भी खबर. बड़ी खबर दरभंगा जिले के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के मोहल्ले में छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला किया. एक पुलिसकर्मी ( राम बाबु) के घायल होने की खबर है. कई घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.घायल जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के पुरानी मुंसफी मोहल्ले में इकट्ठा हुए हैं सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी शुरू की उशी समय अपराधियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया जिसमे एक पुलिसकर्मी घायल हो गए. सूचना मिलने पर स्वयं बरिया पुलिस अधीक्षक बाबु राम अस्पताल पहुच कर घायल पुलिस के जवान  से मुलाकात कर अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. सदर SDPO अनुज कुमार भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने कहा सहर में कुख्यात अपराधियों की खबर मिलने पर गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस और अपराधियों ने पुलिस पर  हमला कर दिया. इधर पुलिस पर हमला करने के आरोप में  4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने हमले के दौरान भीड़ की तरफ से फायरिंग किए जाने की भी पुष्टि की है. 

एसएससी बाबूराम ने कहा कि लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के  पुरानी मुंसफी मोहल्ले में आठ-दस अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना पर पुलिस छापेमारी के लिए गई थी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था पर गिरफ्तार मोहम्मद आरजू के परिजनों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी और उसका एक साथी साथी मोहम्मद के हथियार के साथ पकड़ा गया एसएसपी ने भीड़ में से किसी के द्वारा फायरिंग किए जाने की भी पुष्टि की है उन्होंने बताया कि पुलिस पर हमला करने के मामले में चार लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

आधा दर्जन अपराधियों को भी नामजद किया गया है गिरफ्तार अपराधी आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी देते हुए जेल में था दो महीना पहले ही अपने साथियों के साथ अपराध की योजना बनाने के लिए प्लानिंग कर रहा था और इसी बीच पुलिस पहुंची और पुलिस और पुलिस पर इन सबों ने रूढ़िवादी कर दी है फिलहाल इस मामले में चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो यह बड़ी खबर इस वक्त दरभंगा से है जहां छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हुआ है हमला गोलियां चलने की खबर है और 4 की हुई है गिरफ्तारी। दरभंगा की हर एक खबर सबसे पहले देखने के लिए दरभंगा खबर vist करते रहे|