Breaking News

6/recent/ticker-posts

दरभंगा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली ! युवक की हुई मौत | Darbhanga News | Darbhanga Khabar

दरभंगा में देर रात अपराधियों ने युवक को मारी गोली ! युवक की हुई मौत | Darbhanga News | Darbhanga  Khabar

दरभंगा में देर रात अपराधियों ने युवक को मारी गोली ! युवक की हुई मौत | Darbhanga News | Darbhanga  Khabar 

दरभंगा टावर के निकट चली गोली व्यवसाई से लूट के दौरान अपराधियों ने की फायरिंग युवक की मौत. देर रात दरभंगा के मसरफ बाजार में फायरिंग हुई है जिसमे युवक की हो गई है मौत मसरफ़ बाजार में व्यवसाई से रुपए लूटने के दौरान अपराधियों ने की अँधा-धुंद फायरिंग जिसमे युवक को लगी गोली।

दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के बाजार में सोमवार की देर रात करीब  10:00 बजे के आस-पास व्यवसाई नारायण गामी  से लूट की वारदात हुई है इस दौरान अपराधियों की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से एक स्थानीय युवक की मौत हो गई है मृतक की पहचान मसरफ़  बाजार के दिलीप साह के पुत्र दीपू साह के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार नारायण गामी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उनसे छोला छीना और भागने लगे स्थानीय युवकों ने हिम्मत दिखाई अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया अपराधियों को काफी दूर तक खदेड़ा उसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गोली लगने से युवक घायल हो गया. स्थानीय लोग युवक को डीएमसीएच ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया | 

वही स्थानीय युवकों की गिरफ्त में आए दो में से एक अपराधी किसी तरह भाग निकला लेकिन दूसरे अपराधी की जमकर पिटाई कर दी गयी जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गया. उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर देर रात एसएसपी बाबूराम मौके पर पहुंचे दरभंगा अस्पताल पहुंच कर भी उन्होंने हालात का जायजा लिया उन्होंने घटना के संबंध में भी लगातार स्थानीय लोगों से पूछताछ की है। मीडिया से उन्होंने कहा कि लोगों से मिली जानकारी के अनुसार व्यावसायी  दुकान बंद कर घर लौट रहे थे उनके हाथ में कुछ सामान रखा अपराधियों ने व्यवसाई से उनका छीन लिया स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया उसी दौरान अपराधीयो  ने गोली चला दी जिससे स्थानीय युवक के सिर में गोली लगी और उसकी मौत हो गई। 

लोगों ने एक अपराधी की पिटाई भी कर दी है जिससे उन्होंने पड़ा है अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है इस कारण घटना में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं हो पा रही है और विस्तृत जानकारी भी नहीं मिल पा रही है अपराधियों से पूछताछ की जाएगी अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दरभंगा की तजा खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Visit करते रहे दरभंगा खबर 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ